Monday, January 7, 2019

10 बेस्ट सेक्स पोजिशन हर कपल को ट्राई करना चाहिए

10 बेस्ट सेक्स पोजिशन हर कपल को ट्राई करना चाहिए


10 बेस्ट सेक्स पोजिशन हर कपल को ट्राई करना चाहिए
10 बेस्ट सेक्स पोजिशन हर कपल को ट्राई करना चाहिए
अधिकांश जोड़े बेडरूम में बहुत साहसी नहीं हैं। जब चादरों के बीच में उतरने का समय आता है, तो कुछ लोग पारंपरिक स्टैंडबाय जैसे मिशनरी, काउगर्ल, स्पूनिंग, डॉगी स्टाइल से दूर होने के लिए काफी बोल्ड होते हैं। यह इस तरह से नहीं है। बहुत सारे आविष्कारशील सेक्स पोजिशन हैं जिनके परिणामस्वरूप आपके और आपके साथी के लिए बेहतर ऑर्गैज़्म हो सकते हैं, और वे (सभी) आपके शरीर को प्रेट्ज़ेल में शामिल नहीं करते हैं। हमारे पास कुछ सुझाव हैं - उनमें से 45, सटीक होने के लिए।


हम जानते हैं कि 45 बहुत है, लेकिन डराया नहीं जा सकता है। इस सूची को एक मेनू की तरह व्यवहार करें। यदि आप अंग को महसूस कर रहे हैं, तो आगे बढ़ें और बटर चर्नर को एक शॉट दें। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो सूची में नीचे जाएँ। हर कपल के लिए हर पोजिशन काम नहीं करने वाली है। सिर्फ इसलिए कि Wheelbarrow या वारिस टू थ्रोन आपके दिमाग को उड़ा नहीं रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि गिफ्ट रैप किया हुआ ट्रिक नहीं चलेगा। सभी के लिए यहां कुछ न कुछ है। (यदि आप उस जादुई संरेखण पर ठोकर खाते हैं, तो पता करें कि आपकी पसंदीदा स्थिति आपके बारे में क्या कहती है।)

और यह मत भूलो: सेक्स पोजीशन केवल महान सेक्स के लिए सूत्र का हिस्सा है। यदि आपको इसे नीचे की कुछ तकनीकों को खींचने के लिए पर्याप्त रखने में परेशानी हो रही है, तो पता करें कि आप बिस्तर में अधिक समय तक कैसे रह सकते हैं। आप सुबह हमें धन्यवाद दे सकते हैं


सेक्स पोजीशन: बिल्ली

के रूप में भी जाना जाता है: Coital Alignment Technique

लाभ: मजबूत क्लिटोरल उत्तेजना। जर्नल ऑफ सेक्स एंड मैरिटल थेरेपी में प्रकाशित एक अध्ययन में, जो महिलाएं मिशनरी स्थिति में संभोग करने में असमर्थ थीं, उन्होंने सहवास संरेखण तकनीक का उपयोग करते हुए संभोग आवृत्ति में 56 प्रतिशत वृद्धि की सूचना दी। अन्य अध्ययन कैट के साथ संभोग सुख प्राप्त करने वाली 73 प्रतिशत महिलाओं के साथ और भी बड़ी सफलता का सुझाव देते हैं।

तकनीक: कैट बहुत मिशनरी स्थिति के समान है, सिवाय इसके कि आपका शरीर एक तरफ और एक तरफ स्थित है। सीने से छाती लगने के बजाय, आपकी छाती उसके कंधों के पास है। उसे उसके पैरों को उसके कूल्हों को झुकाने के लिए लगभग 45 डिग्री झुकना चाहिए। यह आपके शाफ्ट के आधार को उसके भगशेफ के साथ निरंतर संपर्क बनाए रखने का कारण बनता है।

यह भी कोशिश करें: उसे अपने पैरों को सीधा करने के लिए कहें। पुशअप करते समय अपनी श्रोणि को कुछ इंच नीचे धकेलें।

गर्म टिप: ऊपर और नीचे जोर देने के बजाय, आगे और पीछे रॉक (उम्मीद) उसे संभोग करने के लिए पर्याप्त उत्तेजना प्रदान करते हैं। एक परिपत्र गति में अपने श्रोणि को पीसकर इस स्थिति को और भी बेहतर बनाएं।

सेक्स पोजीशन: झरना


लाभ: रक्त आपके दूसरे सिर पर भी पहुंचेगा।

तकनीक: बिस्तर के किनारे पर ले जाएँ और अपने सिर और कंधों को फर्श पर लेटें क्योंकि वह आपको स्ट्रैडल करता है। ऑर्गेज्म पर दिमाग उड़ाने वाली संवेदनाओं को रक्‍त आपके सिर तक पहुंचाएगा।

सेक्स पोजिशन: वन अप

इसके रूप में भी जाना जाता है: ओवर योर शोल्डर, द हैमस्ट्रिंग स्ट्रेच

लाभ: यह महिलाओं के लिए सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन है जो क्लिटोरिस के एक तरफ विशेष रूप से संवेदनशील होती हैं।

तकनीक: बिस्तर के किनारे पर उसके साथ फर्श पर घुटने के बल बैठें। उसके एक पैर को उठाएं और उसे घुटने के ठीक नीचे हैमस्ट्रिंग के चारों ओर अपने हाथों को लपेटकर अपने पैर का समर्थन करने के लिए कहें। एक कूल्हे के साथ, वह आपके पथपाकर में सहायता करने के लिए या आपको सही स्थान पर ले जाने में मदद करने के लिए कुछ आंदोलन जोड़ने में सक्षम होगा।

यह भी कोशिश करें: लय सही पाने में आपकी मदद करने के लिए उसे थोड़ा झिड़कने के लिए प्रोत्साहित करें।

हॉट टिप: ओरल सेक्स के दौरान अपनी उंगली के पोर को अपनी जीभ के पीछे जाने की अनुमति दें। जीभ के नरम मांस और उंगली की कठोर हड्डी के बीच विपरीत सुखदायक सनसनी पैदा करेगा। (अधिक मौखिक सुख के पदों के लिए, ओरल सेक्स के लिए अपने अंतिम गाइड की जाँच करें।)

उसके लिए गर्म टिप: वह आपको जीभ के दबाव और तकनीक का पता लगा सकती है, जिसे वह आपके इयरलोब पर मुंह से प्रदर्शित करके पसंद करती है।

सेक्स पोजीशन: द काउगर्ल

जिन्हें वूमन ऑन टॉप के नाम से भी जाना जाता है

लाभ: उसे नियंत्रण में रखता है। जी-स्पॉट उत्तेजना और उसके संभोग के लिए बढ़िया।

तकनीक: वुमन-ऑन-टॉप सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन में से एक है क्योंकि यह विभिन्न प्रकार के दिलचस्प स्थलों और संवेदनाओं की अनुमति देता है, और उसे गति और प्रवेश की गहराई का प्रभार लेने का मनोवैज्ञानिक लाभ प्रदान करता है। उथले और गहरे जोर के बीच वैकल्पिक। सेक्सोलॉजिस्ट योर मैन के लेखक सेक्स थेरेपिस्ट रेबेका रोसेनब्लैट कहती हैं, "शालू योनि के सामने वाले हिस्से को उत्तेजित करेगा, जो सबसे संवेदनशील होता है।"

इसके अलावा कोशिश करें: छाती को छाती से सटाएं, उसके साथ अपने पैरों को अपने पैरों के ऊपर से बाहर फैलाएं। उसे अपने पैरों को अपने ऊपर की अंगुलियों पर बांधना चाहिए और एक ऐसी गति प्रदान करनी चाहिए, जो आपके वल्वा और क्लिटोरल क्षेत्र को आपकी प्यूबिक बोन के विरुद्ध अधिक आनंद के लिए रगड़े।

हॉट टिप: यदि आप उसे बहुत उत्तेजित करते हैं तो जब तक आप उसे मैन्युअल रूप से और मौखिक रूप से उत्तेजित नहीं करते, तब तक उसका चरमोत्कर्ष करना आसान होगा। महिला-शीर्ष स्थिति से, अपने चेहरे पर उसकी स्क्वाट करें ताकि आप उसे मौखिक रूप से उत्तेजित कर सकें।


सेक्स पोजिशन: द हॉट सीट

इसे द लव सीट, द मैन चेयर के नाम से भी जाना जाता है

लाभ: अच्छा जी-स्पॉट उत्तेजना।

तकनीक: बिस्तर के किनारे पर या फर्श पर अपने पैरों के साथ एक कुर्सी पर बैठो। वह दूर हो जाता है और आपके पैरों के बीच बैठकर आप पर पीठ कर लेता है। वह कुर्सी के बाजुओं को धक्का देकर या पैरों से दबाकर आगे-पीछे कर सकती है। वह अपनी पीठ को दबाकर और अपने नितंबों को अपनी कमर में दबाकर प्रवेश के कोण को नियंत्रित कर सकती है। जबकि डॉगी स्टाइल आपके प्रभुत्व के बारे में है, हॉट सीट उसे ड्राइवर की सीट पर रखती है। और यह आप दोनों के लिए सबसे अच्छे सेक्स पोजीशन में से एक है।

सेक्स पोजीशन: स्पिन साइकिल'

इसे मयटग रिपेयर मैन के नाम से भी जाना जाता है

लाभ: अतिरिक्त वाइब्स।

तकनीक: यह हॉट सीट पर आपकी गोद में बैठने के साथ भिन्नता है, लेकिन इस बार उच्चतम आंदोलनकारी चक्र में स्थापित वॉशिंग मशीन के शीर्ष पर खुद को रोपण करना।

सेक्स पोजिशन: सीढ़ी स्वर्ग तक

इसके रूप में भी जाना जाता है: चरण जीवंत

लाभ: अच्छा हाथ उसके लिए है, और आपको बेडरूम तक पहुंचने तक इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है।

तकनीक: यह हॉट सीट पर एक बदलाव है जिसमें आप उसके ऊपर बैठी हैं, जब आप एक सीढ़ी की सीढ़ियों पर बैठते हैं। सीढ़ियां बैठने की अच्छी संभावनाएं प्रदान करती हैं, और अतिरिक्त सहायता और उसके लिए उत्तोलन उठाने के लिए एक हाथ रेल।

सेक्स पोजिशन: रिवर्स काउगर्ल

इसके अलावा: रोडियो ड्राइव, हाफ वे अराउंड द वर्ल्ड

लाभ: आपके सिर के नीचे एक तकिया के साथ, आपको उसकी पीठ के ऊपर एक भयानक दृश्य मिलता है। वह इस सेक्स पोजिशन से गहराई और पैठ को नियंत्रित कर सकती है।

तकनीक: अपने पैरों को पीछे की ओर फैलाकर अपनी पीठ के बल लेटें। वह आपके बगल में घुटने टेकती है, फिर मुड़ती है और अपने पैरों को फैलाती है, आपके कूल्हों को फैलाती है और आपके पैरों का सामना करती है। घुटने टेकते हुए, वह अपने लिंग पर खुद को कम करती है और आपकी सवारी करना शुरू कर देती है।

यह भी कोशिश करें: अधिक उत्तेजना के लिए लिंग के कोण को बदलने के लिए उसे आगे या पीछे झुकाएं।

उसके लिए गर्म टिप: इस स्थिति से, वह आसानी से खुद को उत्तेजित करने या अपने लिंग को निर्देशित करने के लिए नीचे पहुंच सकती है जहां यह सबसे अच्छा लगता है।

सेक्स पोजिशन: पोल पोजीशन

थिगमास्टर के रूप में भी जाना जाता है

लाभ: उसके लिए दोहरी उत्तेजना; आपके लिए- उसके पीछे और आपके लिंग में उसके प्रवेश का एक बड़ा दृश्य।

तकनीक: अपनी पीठ के बल लेटें और अपने एक पैर को मोड़ें, दूसरे को फैलाए रखें। वह उभरे हुए पैर को दोनों तरफ एक जांघ के साथ रखती है और अपने सदस्य पर खुद को कम करती है ताकि उसकी पीठ आपके सामने आ जाए। उसे आपके घुटने को पकड़ना चाहिए और उसे सहारा देने के लिए इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि वह ऊपर और नीचे चट्टानें हैं।

यह भी कोशिश करें: वह आपकी ऊपरी जांघ के रगड़ के खिलाफ अपनी योनी को जोर से दबा सकती है जैसा कि भावना तय करती है।

उसके लिए हॉट टिप: पोल पोज़िशन से, वह एक्शन के दौरान आपके उभरे हुए पैर की मालिश कर सकती है। या नीचे पहुंचें और अपने पेरिनियम को स्पर्श करें।

सेक्स पोजिशन: फेस ऑफ

इसे द लैप डांस के नाम से भी जाना जाता है

लाभ: आमने-सामने अंतरंगता के लिए अनुमति देता है; लंबे सत्र के लिए आरामदायक।

तकनीक: एक कुर्सी या बिस्तर के किनारे पर बैठो। वह फिर आपका सामना करती है, अपनी पीठ के चारों ओर अपनी बाहों को लपेटती है, शीर्ष पर चढ़ती है, और आपकी गोद में बैठती है। एक बार काठी में, वह अपने पैरों या घुटनों से दबाकर अपने लिंग पर सवारी कर सकती है। तेजी से जाना चाहते हैं? उसके नितंबों को पकड़कर उठाने और उछालने में सहायता करें।

यह भी कोशिश करें: वह एक रॉकिंग चेयर पर आपके सामने बैठ सकता है। दृढ़ लकड़ी या पत्थर के फर्श पर पुराने लकड़ी के घुमाव अच्छे वाइब्स की सबसे बड़ी विविधता प्रदान करते हैं।

गर्म टिप: ऊपरी शरीर, सिर, गर्दन और चेहरे के इरोजेनस क्षेत्रों को उत्तेजित करने के लिए इस स्थिति में रचनात्मकता के लिए बहुत जगह है। यदि वह अपने निपल्स को चाटना पसंद करती है, तो इसके लिए जाएं!

No comments:

Post a Comment