Tuesday, January 8, 2019

फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने प्रारंभिक चरण के कैंसर का निदान किया, बेटे ऋतिक रोशन ने हार्दिक पोस्ट को साझा किया

फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने प्रारंभिक चरण के कैंसर का निदान किया, बेटे ऋतिक रोशन ने हार्दिक पोस्ट को साझा किया|

ऋतिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया जिसमें वह अपने पिता के साथ एक जिम में खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह कहते हुए छवि को कैद किया, "आज सुबह एक तस्वीर के लिए मेरे पिताजी से पूछा। पता है कि वह सर्जरी के दिन जिम नहीं छोड़ेंगे।"

एक और बॉलीवुड सेलेब को कैंसर हो गया है और उसने सभी को सदमे में छोड़ दिया है। अभिनेता ऋतिक रोशन ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पिता और अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन को कैंसर के एक प्रकार स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा के शुरुआती चरण का पता चला है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वरिष्ठ रोशन मंगलवार को सर्जरी करेंगे।




ऋतिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया जिसमें वह अपने पिता के साथ एक जिम में खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह कहते हुए छवि को कैद किया, "आज सुबह एक तस्वीर के लिए मेरे पिताजी से पूछा। जानता था कि वह सर्जरी के दिन जिम नहीं जाएगा। वह शायद सबसे मजबूत आदमी है जिसे मैं जानता हूं। कुछ हफ्तों में गले के प्रारंभिक चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा का पता चला। पहले, लेकिन वह आज पूरी आत्माओं में है, क्योंकि वह इसे युद्ध करने के लिए आगे बढ़ाता है। एक परिवार के रूप में हम भाग्यशाली हैं और उसके जैसे नेता के लिए धन्य हैं। " ऋतिक ने यह तस्वीर के साथ लिखा जिसमें पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक ही पोज़ दिया है।

रितिक की बहन सुनैना रोशन के परिवार में कैंसर से बचे। उसने सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई लड़ी और वह बच गई। राकेश रोशन अपने अभिनय करियर के अलावा, "किसन कन्हैया", "करण अर्जुन", "कहो ना ... प्यार है", "कोई ... मिल गया" और सुपरस्टार "कृष" फिल्म श्रृंखला जैसी फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। ।

फिल्म निर्माता ने बॉलीवुड में कई सुपर-हिट दिए हैं और अब वह अपने लोकप्रिय फ्रेंचाइजी कृष की चौथी किस्त के लिए तैयार हो रहे हैं। निर्देशक ने क्रिश 4 में पूर्व में विश्व स्तरीय एक्शन दृश्यों और वीएफएक्स के साथ एक अप करने का वादा किया था। "हम फिल्म के लिए अंतर्राष्ट्रीय एक्शन डायरेक्टर में भूमिका करेंगे। हम एक्शन और वीएफएक्स के पैमाने को बढ़ाना चाहते हैं। ऐसा कुछ करें जो नहीं किया जाता है," उन्होंने पीटीआई को बताया। चर्चा यह भी है कि कृष 4 क्रिसमस 2020 पर सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि बॉलीवुड सुंदरियों प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ फिल्म में अग्रणी महिला होने के लिए शीर्ष दावेदार हैं

जिस क्षण ऋतिक रोशन ने अपने पिता के साथ दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की और चौंकाने वाली खबर की घोषणा की, प्रशंसकों ने शुभकामनाओं में डालना शुरू कर दिया। एक प्रशंसक ने तस्वीर पर टिप्पणी की, “बहुत मजबूत व्यक्तित्व! जल्दी ठीक हो जाओ सर ”। एक अन्य फैन ने लिखा, "आत्माओं को रोते रहो सर ... हम सब यू गुड लक चाहते हैं, इस स्थिति से एक विजेता की तरह बाहर आएं .... हमारी प्रार्थनाएं आर यू हमेशा वाइड यू एन डी उर परिवार .... डी बेस्ट के लिए आशा करते हैं nd कभी हार मत मानो। ”

No comments:

Post a Comment